Accused in Shraddha murder case confessed to the crime, Delhi Police is searching Shraddha's body parts

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shradha Murder Case) पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब के कबूलनामे के बाद पुलिस अब सबूतों की तलाश में जुट गई है। शव के टुकड़ों को आफताब ने कहा-कहां ठिकाने लगाया था? ये जानने के लिए पुलिस उसे लेकर जंगलो में जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आफताब ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आफताब और श्रद्धा दोनों के कॉमन दोस्त के साथ भी पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक, सिर्फ अंग्रेज़ी में बात कर रहा आफताब ‘Yes i killed her’ कहकर श्रद्धा के कत्ल का इकरार कर रहा है।

18 मई को ही आफताब ने गला दबाकर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या
पुलिस के मुताबिक, 18 मई को ही आफताब ने गला दबाकर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या कर दी थी। अगले तीन महीने तक वो धीरे-धीरे शव के टुकड़े ठिकाने लगाता रहा। आरोप है कि श्रद्धा की हत्या के दो महीने बाद वो इतना बेफिक्र हो गया कि एक बार फिर से डेटिंग ऐप पर एक्टिव हो गया। यहां उसकी दोस्ती एक लड़की से हुई।

हत्या के बाद आफताब ने बनाई नई गर्लफ्रेंड
जून और जुलाई के महीने में जब घर में श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े अभी पड़े ही थे, तब उसने अपनी नई गर्लफ्रेंड को अपने घर बुलाया। घर में श्रद्धा की लाश के बचे हुए टुकड़े थे और कमरे में नई गर्लफ्रेंड। उसे न अपने जुर्म का पछतावा था और न कानून का डर।

छाती पर बैठा और गला दबा दिया
हत्या वाले दिन क्या हुआ? इस बारे में भी पुलिस के हवाले से रोंगटे खड़ी करने वाली जानकारी मिली है। 18 मई को श्रद्धा और आफताब के बीच शादी करने को लेकर झगड़ा हुआ। कथित तौर पर झगड़े के दौरान श्रद्धा की छाती पर बैठ गया और उसका गला दबा दिया, हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा की लाश को सबसे पहले बाथरूम में रख दिया और फिर इंटरनेट पर उसे ठिकाने लगाने के लिए सर्च किया। अगले दिन इलेक्ट्रिक की आरी लेकर आया और शरीर के कई टुकड़े किए। श्रद्धा के और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली वैन में डाल दिए। आफताब ने श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स को छुपा कर कबर्ड में, किचन में और फ्रिज में रख दिए। इसके बाद उसने इंटरनेट पर सबूत मिटाने को लेकर सर्च किया।

गौरतलब है कि दिल्ली के महरौली इलाके में एक वीभत्स घटना में आरोपी आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी। उसके बाद शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। इस केस में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *