Dasvi Trailer Released: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म दर फिल्म अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर सबको हैरान करते रहे हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) का ट्रेलर शेयर किया। अपने ट्विटर हैंडल से मूवी का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पब्लिक की डिमांड और भारी-भरकम वोट से प्रजेंट करते हैं DasviTrailer।

फिल्म में अभिषेक बच्चन का एक डायलॉग ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस के जुबान पर चढ़ गया है। इसमें वो कहते हैं- पढ़ा लिखा जाट, सोलह दूनी आठ, सो डोंट बी स्मार्ट। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही अभिषेक बच्चन पर तारीफों की बौछार शुरू हो गई है।

हरियाणवी पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म एक ऐसे जाट नेता की कहानी है, जो सिर्फ आठवीं पास है. फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी के किरदार में नजर आएंगे, जिसे शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल हो जाती है. जेल जाने के बाद सीएम गंगा राम चौधरी सत्ता की कमान अपनी पत्नी बिमला देवी को सौंप देता है। फिल्म दसवीं में बिमला का किरदार एक्ट्रेस निमरत कौर निभा रही हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?
शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) को SIT की छानबीन होने तक न्यायिक हिसारत में भेजा गया है। जेल में जाने के बाद भी चौधरी साहब की चौड़ कम नहीं हुई है और वहां भी वह अपने उसी रुतबे और रुबाब के साथ रहने की कोशिश कर रहे हैं। गंगाराम अपने जेल में रहने तक CM की कुर्सी अपनी पत्नी को संभालने का जिम्मा दे जाते हैं और जेल की भीतर शुरू होती है उनकी एक अलग ही जिंदगी।

आत्मसम्मान के लिए दसवीं
यामी गौतम ने फिल्म में पुलिस अफसर ज्योति का किरदार निभा रही है जो गंगाराम चौधरी के अक्खड़ देसी जाट रवैये से तंग आकर उन्हें अनपढ़ गवार कह देती हैं। जिसके बाद गंगाराम जेल में रहकर ही दसवीं पास करने की जिद पकड़ लेते हैं। इस दौरान उन्हें क्या दिक्कतें पेश आती हैं। क्या गंगाराम दसवीं पास कर पाएगा या नहीं। अगर हां तो ये सफर कैसा रहेगा? यही फिल्म की कहानी है। जाहिर तौर पर फिल्म की मूलभूत कहानी ट्रेलर में ही खुल गई है लेकिन ‘दसवीं’ के इस पूरे सफर को देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *