पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि विराट कोहली भले ही रन बना रहे हैं लेकिन जिस तरह से वो पहले बल्लेबाजी किया करते थे उस तरह से अभी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के मुताबिक, आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा “अगर व्यक्तिगत तौर पर देखें तो आप अपने 50 रनों के स्कोर को 100 रनों में ज़रूर बदलना चाहते हैं। विराट कोहली खराब फॉर्म में नहीं हैं, उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं लेकिन अगर आप उनको देखें तो वो पहले वाले विराट कोहली नहीं रहे हैं। वो डॉमिनेट करके नहीं खेल पा रहे हैं, जैसा पहले किया करते थे।”

ये भी पढ़ें: कप्तानी विवाद पर बोला पाकिस्तान का ये गेंदबाज़-‘ विराट को 120 सेंचुरी के बाद शादी करनी चाहिए थी’

आपको बता दें कि विराट कोहली के बल्ले से काफी समय से शतक नहीं निकला है। आखिरी बार उन्होंने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था और उसके बाद से वो शतक नहीं लगा पाए हैं। इससे पता चलता है कि उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। इसी बीच उनके हाथ से तीनों फॉर्मेट की कप्तानी भी निकल गई। विराट कोहली के शतक नहीं लगा पाने से हर कोई हैरान है क्योंकि इससे पहले वो लगातार शतक लगाते आ रहे थे और अब अचानक से शतक का सूखा पड़ गया है।

वहीं विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और T-20 सीरीज में अब रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे। ऐसे में अब उनके ऊपर कप्तानी का कोई दबाव नहीं रहेगा और वो खुलकर बल्लेबाजी इस दौरान करना चाहेंगे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *