भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेंगलुरू टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उनकी इस पारी के बाद काफी तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, आकाश चोपड़ा बेंगलुरू टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नज़र आए है।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने रिटायर हुए श्रीसंत के लिए सोशल मीडिया पर लिखी खास पोस्ट, लाखों फैंस का जीत लिया दिल

आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत को बताया क्रिकेट का अगला सुपरस्टार
आकाश चोपड़ा अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, मेरे प्लेयर ऑफ द डे ऋषभ पंत हैं। मैं उनके बारे में इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि वो टेस्ट क्रिकेट के अगले सुपरस्टार हैं। टेस्ट क्रिकेट का प्रचार-प्रसार ऋषभ पंत काफी बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं। वो एक अलग तरह का माहौल बनाते हैं और फैंस का काफी एंटरटेनमेंट करते हैं। जब वो बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने कपिल देव का रिकॉर्ड तोड़ दिया। कपिल देव जी ये सोच रहे होंगे कि ये खिलाड़ी केवल उनके रिकॉर्ड्स के पीछे क्यों पड़े हैं। पहले अश्विन ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा और अब पंत ने भी उनके एक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2022: मैच शुरू होने से पहले Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

ऋषभ पंत ने तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड
बता दें कि ऋषभ पंत ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी ताबड़तोड़ पारी से एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया। श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 28 गेंदों पर तूफानी अर्द्धशतक जमाया और भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्द्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ऋषभ पन्त ने 7 चौके और 2 छक्के अपनी पारी में लगाए। उन्होंने भारत के महान बल्लेबाज रहे कपिल देव के रिकॉर्ड को तोड़ा जिन्होंने 30 बॉल पर अर्द्धशतक लगाने का कारनामा किया था। ऋषभ पन्त ने कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है।

यहां देखें आकाश चोपड़ा ने अपने Youtube चैनल पर की ऋषभ पंत की तारिफ 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *