हैदराबाद के भोईगुड़ा आड़ी में कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। इस आग में 11 लोगों की जलकर मौत हो गई है, जिनके शव बरामद हो चुके हैं। वहीं करीब 12 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय ये लोग गोदाम के अंदर ही सो रहे थे। भीषण आग के कारण एक दीवार गिर गई, जिससे वहां फंसे लोग बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

मौके पर पहुंची दमकल की 8 गाड़ियां
वहीं घटना की सूचना मिलते ही दमकल की करीब 8 गाड़ियां आग बुझाने पहुंची है। दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक अब तक 11 शव बरामद किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि आग इतनी भयंकर लगी थी कि इस पर पूरी तरह काबू पाने में समय लग गया। हालांकि आग को बुझा दी गई है। बताया जा रहा है कि कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले थे।

सुबह तीन बजे लगी थी आग
पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी सुबह के 3 बजे मिली। उन्होंने कहा कि इस गोदाम के पहली मंजिल पर 12 मजदूर सो रहे थे। अचानक ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई और सो रहे लोगों के बाहर निकलने का एकमात्र भूतल का रास्ता बंद हो गया। फिलहाल 11 लोगों के शव बरामद किया गया है।

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पातल पहुंचाया गया है। पुलिस ने बताया कि गोदाम में फाइबर केबलों में आग लग गई थी जिसके कारण घना धुआं फैल गया। गोदाम में उस वक्त खाली शराब की बोतलें, कागज, प्लास्टिक और अन्य केबल भी रखे हुए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *