Indigo started direct flight between Indore-Chandigarh

IndiGo Domestic Flights: इंडिगो (IndiGo) ने अपने यात्रियों को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने नवंबर के महीने में कई रूट्स में डायरेक्ट फ्लाइट्स की शुरुआत की है। मंगलवार को कंपनी ने घोषणा की है कि वह दो शहरों को जोड़ने के लिए नई फ्लाइट्स शुरू करने जा रही है। इस फ्लाइट्स की टिकट को बेहद किफायती रखा जाएगा।

इंडिगो ने शुरू की इंदौर-चंडीगढ़ के बीच में डायरेक्ट फ्लाइट
दरअसल, देश में घरेलू कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए इंडिगो ने इंदौर-चंडीगढ़ के बीच में डायरेक्ट फ्लाइट (Chandigarh to Indore Direct Flight) चलाने का फैसला किया है। कंपनी ने इन नई रूट्स पर फ्लाइट्स (Flights in New Routes) शुरू करते वक्त पैसेंजर्स को कई तरह की सुविधा देने का फैसला किया है। इस नई फ्लाइट की शुरुआत के वक्त नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कई और अधिकारी मौजूद थे।

यात्रियों को मिलेगी कई सुविधाएं
आपको बता दें कि इन नए रूट पर फ्लाइट के ऑपरेशन के बाद से इंडिगो (IndiGo Flights) ने कहा कि इस रूट के नए फ्लाइट के संचालन से बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करने वाले लोगों को स्पेशल सहूलियत मिलेगी। वह बिजनेस क्लास लोगों को आम लोगों की तुलना में ज्यादा आराम मिल सकेगा। इसके साथ ही इंडिगो ने बताया कि यात्रियों को सुविधा के साथ ही किफायती टिकट का फायदा भी मिलेगा।

फ्लाइट बुकिंग का तरीका
अगर आप इंडिगो की फ्लाइट की बुकिंग करना चाहते हैं तो आप इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर फ्लाइट के लिए टिकट बुक करें। यहां आप अपने यात्रा और पैसेंजर्स के डिटेल्स को फिल करें। इसके बाद पेमेंट कर दें। इसके बाद आपकी बुकिंग आसानी से हो जाएगी। इसके अलावा आप एयरपोर्ट पर जाकर भी बुकिंग कर सकते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *